Saturday, January 22, 2022
Homeउत्तर प्रदेशUP: कानपुर के डॉक्टर ने पत्नी, दो बच्चों को हथौड़े से पीटा...

UP: कानपुर के डॉक्टर ने पत्नी, दो बच्चों को हथौड़े से पीटा की हत्या, कोविड -19 वैरिएंट ओमाइक्रोन को बताया वजह

कानपुर: उत्तर प्रदेश (UP) के कानपुर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक डॉक्टर ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर घर से फरार हो गया है। उसके परिवार के सदस्यों को मारने के बाद, डॉक्टर ने उसके भाई को बुलाया और हत्या के बारे में पुलिस को सूचित करने के लिए कहा। आरोपी डॉक्टर सुशील कुमार रामा मेडिकल कॉलेज में फॉरेंसिक मेडिसिन के प्रोफेसर हैं। डॉक्टर ने कथित तौर पर नए कोविड -19 वैरिएंट ओमाइक्रोन के ‘डर’ को हत्याओं का एक कारण बताया है। आजतक ऑनलाइन की एक रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ितों की पहचान डॉक्टर की पत्नी चंद्रप्रभा (48), बेटा शिखर (18) और एक नाबालिग बेटी के रूप में हुई है, जो 10वीं कक्षा में पढ़ रही थी।

यह भीषण घटना कानपुर के इंदिरा नगर स्थित डिवाइनिटी ​​अपार्टमेंट में हुई। डॉक्टर के भाई के मौके पर पहुंचने से पहले ही सुशील कुमार घर से फरार हो गया। (UP) कानपुर पुलिस को मौके से एक नोट मिला है जिसमें एक COVID वैरिएंट Omicron के बारे में बात की गई है। नोट में कथित तौर पर लिखा है, “मैं शवों की गिनती से तंग आ चुका हूं और ओमाइक्रोन द्वारा किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा”। डॉक्टर ने कथित तौर पर नोट में लिखा है कि वह ‘सभी को दर्द से मुक्ति दिला रहे हैं।

डॉक्टर के भाई, जो पास के एक सार्वजनिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) में काम करते हैं, घर पहुंचे, उन्हें अपनी भाभी और भतीजे और भतीजी के शव मिले। वे पास में पड़े हथौड़े से मारे गए। आरोपी सुशील ने अपने नोट में यह भी उल्लेख किया है कि वह एक लाइलाज बीमारी से पीड़ित है। और इसके कारण, वह अपने परिवार को दर्द में नहीं छोड़ सकता और इस तरह सभी को मुक्त कर सकता है। आरोपी ने कानपुर मेडिकल कॉलेज से अपनी शिक्षा पूरी की और वर्तमान में फोरेंसिक विभाग में विभाग के प्रमुख के रूप में रामा मेडिकल कॉलेज में कार्यरत था।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे। 

यह भी पढ़े: http://डा. मनमोहन सिंह चौहान की अगुवाई में NDRI करनाल देश का शीर्ष कृषि संस्थान बना

Download Android App

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular