Wednesday, January 26, 2022
Homeउत्तर प्रदेशUPTET-Paper Leak: सीएम योगी, बोले- आरोपियों पर गैंगेस्टर और रासुका के तहत...

UPTET-Paper Leak: सीएम योगी, बोले- आरोपियों पर गैंगेस्टर और रासुका के तहत होगी कार्रवाई

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ ने टीईटी (UPTET-Paper Leak) की परीक्षा लीक मामले को काफी गंभीरता से लिया है। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट के तहत मुकदमा, उनकी संपत्ति जब्त कराने और राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही उन्होंने परीक्षार्थियों को राहत देते हुए आई कार्ड दिखाकर उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बसों में फ्री में आने-जाने की सुविधा देने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा अभ्यर्थियों से दुबारा परीक्षा के लिए कोई भी अतिरिक्त शुल्क नहीं लिया जाएगा।

एक कार्यकर्म के दौरान उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े चार साल में चार लाख से अधिक भर्ती निष्पक्ष तरीके से की गई हैं और आगे भी यह व्यवस्था जारी रखेंगे। नौकरी हो या कोई भी टेस्ट, पूरी पारदर्शिता और ईमानदारी से आगे बढ़ना चाहिए। आज सुबह जब मुझे समाचार मिला कि टीईटी (UPTET-Paper Leak) का पेपर था। एक गिरोह ने कहीं से पेपर लीक कर दिया है तो हमने कहा कि पूरे पेपर को अभी निरस्त करो। पूरे गिरोह को गिरफ्तार करो। उन सभी बच्चों को सकुशल उनके घर तक पहुंचाओ।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे। 

यह भी पढ़े:  130 करोड़ की आबादी वाले देश में विकास के लिए कोऑपरेटिव मॉडल सबसे बेहतर : अमित शाह

Download Android App

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular