Wednesday, January 26, 2022
Homeट्रेंडिंगवरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का 67 साल की उम्र में निधन, बेटी...

वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का 67 साल की उम्र में निधन, बेटी मल्लिका ने की पुष्टि

नई दिल्ली: वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का शनिवार को निधन हो गया, उनकी बेटी मल्लिका दुआ ने पुष्टि की। वह सड़सठ वर्षीय बुजुर्ग थे। उनकी बेटी ने सोशल मीडिया पर साझा किया है कि रविवार को यहां लोधी श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

“हमारे निडर और असाधारण पिता, विनोद दुआ का निधन हो गया है। उन्होंने एक अद्वितीय जीवन जिया, दिल्ली की शरणार्थी कॉलोनियों से 42 वर्षों तक पत्रकारों की उत्कृष्टता के शिखर तक बढ़ते हुए, हमेशा, हमेशा सच बोलते हुए,” उनकी बेटी और अभिनेता-कॉमिक मल्लिका दुआ ने इंस्टाग्राम पर लिखा। विनोद दुआ और उनकी पत्नी गुड़गांव के एक अस्पताल में थे जब दूसरी COVID लहर अपने चरम पर थी। पत्रकार का स्वास्थ्य तब से खराब था और वह अस्पतालों के अंदर और बाहर थे।

वह अब हमारी माँ, उनकी प्यारी पत्नी चिन्ना के साथ स्वर्ग में हैं, जहाँ वे गाना, खाना बनाना, यात्रा करना जारी रखेंगे, ”उसने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर लिखा। दूरदर्शन और एनडीटीवी में काम करने वाली हिंदी प्रसारण पत्रकारिता की अग्रणी दुआ को सोमवार को अपोलो अस्पताल के आईसीयू में ले जाया गया। पिछले हफ्ते मल्लिका ने पोस्ट किया था कि उनके पिता की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था। उसने उसकी मौत के बारे में अफवाहों को भी खारिज कर दिया था, जो उस समय से शुरू हो गई थी।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे। 

यह भी पढ़े: वृंदावन: यूपी चुनाव में राष्ट्रवादी विचारधारा के लिए करूंगी कैंपेन-कंगना रनौत

Download Android App

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular