Wednesday, January 26, 2022
HomeUncategorizedAAP ने घोषणावीर धामी को नींद से जगाने के लिए देहरादून की...

AAP ने घोषणावीर धामी को नींद से जगाने के लिए देहरादून की सभी विधानसभाओं में निकाली बाइक रैली

देहरादून: आम आदमी पार्टी (AAP)-के देहरादून जिले की सभी विधानसभाओं में आज घोषणावीर धामी को नींद से जगाने के लिए बाइक रैली निकाली। आप कार्यकर्ताओं ने दोपहर में बाइक रैली निकाल कर धामी सरकार के एक के बाद एक करने वाली कोरी घोषणाओं पर ऐतराज जताया। उन्होंने कहा,सीएम धामी हर जगह जाकर घोषणाएं कर रहे जबकि हकीकत में उनका शासनादेश जारी नहीं हो रहा जो सीधे तौर पर जनता के साथ छलावा है।

आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने बताया,सीएम धामी लगातार घोषणाओं पर घोषणा कर रहे हैं ।लेकिन धरातल पर कुछ नहीं हो रहा है। पिछले दिनों आरटीआई में खुलासा हुआ था सीएम धामी के सीएम बनने से लेकर अब तक वो 1090 घोषणाएं कर चुके हैं जिनमें से महज 163 पर ही अब तक शासनादेश जारी हुऐ। उन्होंने कहा,सीएम धामी नींद में एक के बाद एक घोषणाएं कर रहे हैं जिनका धरातल पर कोई अस्तित्व नहीं ।

आज राजपुर विधानसभा में डिंपल सिंह के नेतृत्व में, सैकड़ों युवाओं ने हुँकार रैली भरते हुए सीएम धामी के खिलाफ बाइक रैली निकाली। राजपुर रोड विधानसभा प्रभारी डिंपल सिंह जी के नेतृत्व में युवाओं ने बढ़ती बेरोजगारी भू कानून बढ़ता भ्रष्टाचार को लेकर धामी सरकार पर हल्ला बोलते हुए एक बाइक रैली निकाली। इस दौरान
आप प्रभारी डिंपल सिंह ने कहा आज युवा हताश है अपने भविष्य को लेकर बहुत चिंतित है वर्तमान सरकार उनकी आकांक्षा पर खरी नहीं उतर रही है भ्रष्टाचार और बेरोजगारी अब तक के सबसे उच्चतम स्तर पर पहुंच गई है भाई बहन सरकार से सवाल करते हैं तो उनको झूठे दिलासे मिलते हैं बीते 5 सालों में सरकार ने युवाओं के सामने रोजगार का कोई रोड मैप नहीं रखा है।
आज हमारा भाई बहन पूरी तरह से हताश और निराश हो चुका है अब वह आम आदमी पार्टी की ओर उम्मीदों की निगाहों से देख रहा है उनको यकीन हो चुका हो जिस तरह दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार ने युवाओं को रोजगार देने का काम किया है उनकी समस्याओं को समझा है उसी तरह कर्नल अजय कोठियाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर उनके लिए किया जाएगा ।
इस दौरान,सुनील घाघट जी. प्रदेश अध्यक्ष युवा मोर्चा नितिन जोशी जी. प्रदेश महासचिव जय कश्यप जी. प्रदेश सचिव महिला (मोर्चा सीमा) कश्यप जी महानगर उपाध्यक्ष व्यापार मंडल अभिषेक भूटानी जी, समेत कई लोग मौजूद रहे ।

यह भी पढ़े: PM मोदी कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया, कहा सुशासन, प्रति व्यक्ति आय में गोवा अव्वल

Download Android App

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular