Saturday, January 22, 2022
Homeउत्तर प्रदेशयूपी चुनाव 2022: CM योगी आदित्यनाथ ने 'जन विश्वास यात्रा' में कहा,...

यूपी चुनाव 2022: CM योगी आदित्यनाथ ने ‘जन विश्वास यात्रा’ में कहा, विपक्ष को दंगाइयों का समर्थन करना पसंद है, आतंकवादियों को बख्शा नहीं जायेगा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री (CM) योगी आदित्यनाथ रविवार को भाजपा की ‘जन विश्वास यात्रा’ में शामिल हुए और राज्य में विपक्ष के नेतृत्व वाली पिछली सरकारों पर निशाना साधा। उनकी टिप्पणी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उनके नेतृत्व का समर्थन करने के लिए प्रकट होने के एक दिन बाद आई है, जिसमें कहा गया है कि यूपी प्लस योगी बहुत है अपयोगी (बहुत उपयोगी है)। राज्य में कुछ ही महीनों में चुनाव होने हैं।

जन विश्वास यात्रा में बोलते हुए, सीएम योगी आदित्यनाथ ने तर्क दिया कि विपक्ष को यह पसंद नहीं आया जब देश की सीमाएं सुरक्षित और सुरक्षित थीं और आंतरिक सुरक्षा बनाए रखी गई थी। उन्होंने आरोप लगाया, “उन्हें दंगाइयों का समर्थन करना, आतंकवादियों को बख्शना, गौ तस्करों को प्रोत्साहित करना, पैसे की चोरी करना और लोगों की आस्था के साथ खिलवाड़ करना पसंद है।”

CM आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले 4.5 वर्षों में उत्तर प्रदेश में कोई दंगा नहीं हुआ। 2012 के कोसी कल्याण दंगों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य के पूर्व नेता इस तरह के दावे नहीं कर सकते थे। जैसा कि सीएम ने कहा, पिछली सरकारों के दौरान यूपी में “कई दंगे” हुए थे। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य में प्रशासन की बागडोर संभालने से पहले हिंदुओं को राज्य छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था। उन्होंने कहा, “2017 के बाद, हमने उन्हें सुरक्षा, रोजगार और उनकी मांग की हर चीज मुहैया कराई। अब वे राज्य में वापस आ गए हैं। भाजपा के सत्ता में आने के बाद केवल अपराधी और गैंगस्टर राज्य छोड़कर चले गए।”

135 करोड़ लोग हमारे लिए परिवार हैं, लेकिन कांग्रेस, सपा, बसपा के लिए उनके लिए केवल उनका परिवार मायने रखता है।” मथुरा से बोलते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार ने बुनियादी ढांचे के विकास, महिला सुरक्षा और किसानों का लाभ।

यह भी पढ़े: PM मोदी कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया, कहा सुशासन, प्रति व्यक्ति आय में गोवा अव्वल

Download Android App

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular