Tuesday, April 23, 2024
Homeउत्तर प्रदेशATM से युवक ने 1.5 लाख किए चोरी, सीसीटीवी में कैद हुआ...

ATM से युवक ने 1.5 लाख किए चोरी, सीसीटीवी में कैद हुआ मामला

 जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में एक शातिर चोर का प्राइवेट एटीएम से डेढ़ लाख रुपये की नकदी पार करने का मामला सामने आया है। एटीएम से पैसे निकालने का पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया। मामले जानकारी होने के बाद पुलिस को इस संबंध में सूचना दी गई है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। लेकिन पुलिस ने 24 घंटे बाद भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। पूरी घटना जालौन जिले के कालपी कोतवाली क्षेत्र के कस्बे की है। जहां राजघाट इलाके में एक युवक ने निजी कंपनी के एटीएम का लॉक तोड़कर कैश निकाल लिया। युवक की ये करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। फिलहाल पुलिस को इस संबंध में जानकारी दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

कैश मिलान के दौरान हुई जानकारी

कालपी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सदर बाजार निवासी धर्मेंद्र प्रनामी राजघाट स्थित एक प्राइवेट कंपनी का एटीएम संचालित करता है। इस एटीएम से लोग रुपये की निकासी करते रहते हैं। जिसके कारण देर शाम तक एटीएम खुला रहता है। संचालक धर्मेंद्र प्रनामी शुक्रवार शाम एटीएम में कैश रखने गया और उसने निकासी का मिलान किया तो लगभग डेढ़ लाख रुपये कैश कम मिला। जिस पर उसने वहां लगे कैमरों की रिकार्डिंग देखी तो एक युवक एटीएम का लॉक तोड़कर कैश बैग में ले जाता दिख रहा है। जिसके बाद मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। एटीएम संचालक धर्मेन्द्र प्रनामी ने अज्ञात युवक के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

कालपी कोतवाली के सीओ डॉ. देवेंद्र पचौरी का का कहना है कि एटीएम के जानकार ने ही पासवर्ड और चाबी से एटीएम से रुपयों की चोरी की है। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर युवक की तलाश की जा रही है। जल्द ही एटीएम से कैश चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करके इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular